Lalu Yadav Birthday 10 6504753 835X547 M

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुसीबत फिर से बढ़ सकती है

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुसीबत फिर से बढ़ती दिख रही हैं. चारा घोटाले मामले से जुड़ा डोरंडा कोषागार मामले में शुक्रवार से सुनवाई होनी है. बता दें कि सीबीआई कोर्ट ने लालू की याचिका को खारिज कर दिया है. लालू समेत अन्य आरोपियों ने इस मामले में फिजिकल तौर पर कोर्ट खुलने तक मामले की सुनवाई टालने का अनुरोध किया गया था. वहीं कोर्ट ने कहा कि उनके लिए विशेष तौर पर कोर्ट बैठेगी. कोर्ट ने रोजाना बहस का भी आदेश दिया है. जिसके बाद शुक्रवार से इस मामले पर सुनवाई शुरू होनी है

इसे भी पढ़े :-

जाने क्यों इस बंगले से ज्योतिरादित्य को खास लगाव

डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी का मामला है
बता दें कि डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी का मामला है. जिसमें लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, डॉ. आरके राणा, पीएसी के तत्कालीन अध्यक्ष ध्रुव भगत समेत 110 लोग आरोपित हैं. कोर्ट ने इस मामले में फिजिकल और वर्चुअल दोनों मोड में बहस का विकल्प दिया है. बहस के दौरान अधिक से अधिक 5 लोग कोर्ट में उपस्थित रहेंगे.

इसे भी पढ़े :-

60 दिनों के बाद राजधानी में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ते जा रहे है

फिर से जेल जा सकते है लालू यादव
बता दें कि कुछ माह पहले ही लालू यादव होटवार जेल से बाहर आये है. और सेहत खराब होने की वजह से वह दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर है. जेल से बाहर आने के बाद लालू राजनीती में काफी एक्टिव दिख रहे है. लालू कई मामलों को लेकर बिहार सरकार और केंद्र सरकार के काम पर सवाल उठा रहे है. लेकिन एक बार फिर चारा घोटाला मामले में सुनवाई शुरू होने के कारण उनकी मुसीबत बढ़ती दिख रही हैं. ऐसे में अगर डोरंडा कोषागार मामले में भी सजा होती है, तो लालू यादव एक बार फिर होटवार जेल जा सकते हैं.

इसे भी पढ़े :-

बिहार में गंगा के जल अस्तर बढ़ जाने के कारण लोगो को अपने घर छोड़ कर मजबूरन प्लान करना पड रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES