Screenshot 2021 11 19 13 24 39 58 6012Fa4D4Ddec268Fc5C7112Cbb265E7

कांग्रेस का जनजागरण अभियान

वी के पांडेय / गढ़वा

मंहगाई को लेकर प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित जन जागरण अभियान के तहत प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर,विधायक सह कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की सहित प्रदेश की एक टीम गुरुवार को गढ़वा पहुँची।
राज्यकर्मियों को मिलेगा 31% महंगाई भत्ता !

गढ़वा पहुंचते ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया। वहीं उन्होंने रंका मोड़ पर स्व इंदिरा गांधी जी एवं बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहाकि जनजागरण अभियान के तहत हमलोग गढ़वा पहुँचे है, बढ़ती महंगाई के खिलाफ हमलोग यह अभियान चलाए है
कंगना रनौत ने फिर दिया बिवादित बयान, जानिए क्या कहा इस बार कंगना रनौत ने ?

14 नवंबर से 29 नवंबर तक यह अभियान चलाया जाएगा जिसमे झारखंड के हर जिले में हम जाकर लोगो को जागरूक करेंगे क्योंकि हिमाचल में वहां की जनता चार सीट दिया तो देश मे पेट्रोल-डीजल का दाम कम किया है यदि यूपी में भाजपा हार जाती है तो हमे लगता है पेट्रोल डीजल और कम हो जाएगी। वहीं उन्होंने इरफान के मामले में कहाकि उनको ऐसी बात नही बोलनी चाहिए थी जो बात बोलना है वह पार्टी फोरम पर बोले ताकि उनकी बात हम सुन सके नासमझी वाली बातों को न बोले। वहीं बंधु तिर्की ने कहा कि हम सभी महंगाई को लेकर जनजागरण अभियान में जुटे है और यह निश्चित समय तक चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES