Whatsapp Image 2021 12 20 At 8.41.55 Pm Scaled

चित्रांश सिटी में बनेगा सामुदायिक भवन एवं अस्पताल :राज्यसभा सांसद सह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश

सांसद मद से एक करोड़ देने की घोषणा की राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने जबकि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.प्रणव कुमार बब्बू ने की 50 डिसमिल ज़मीन देने की घोषणा

रांची में 19 दिसम्बर 2021 को राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा है कि, आपसी एकजुटता में ही कायस्थों के साथ ही देश-समाज का भी हित सुरक्षित एवं संरक्षित है. उन्होंने कहा कि कायस्थों ने हमेशा से न केवल आगे बढ़कर देश को अपना बेशकीमती योगदान दिया है बल्कि अपनी प्रतिभा के बलबूते राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में भी नयी राह दिखायी है.अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की झारखण्ड प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बोलते हुए उन्होंने महासभा को वैसी योजनाओं के निर्माण की सलाह दी जिसमें समाज का हित हो और वे भी अपने स्तर से योगदान दे सकें. श्री प्रकाश ने राजधानी में कायस्थ भवन निर्माण के लिए एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की. महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.प्रणव कुमार बब्बू ने राजधानी के चित्रांश सिटी में महासभा को पचास डिसमिल जमीन देने की घोषणा की.राजधानी के मोरहाबादी स्थित चिल्ड्रन पार्क में बैठक की अध्यक्षता करते हुए नये प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सी.बी.सहाय ने कहा कि कायस्थों को पूरी सक्रियता के साथ एक प्लेटफार्म पर लाना और जरुरतमंदो की अपेक्षित सहायता को अपना प्राथमिक उद्देश्य मानकर उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत की है.बैठक का मंच संचालन नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री निकेश कुमार लाल ने किया.

Whatsapp Image 2021 12 20 At 8.41.54 Pm

इन्हे भी पढ़े :- झारखण्ड विधानसभा का चौथा दिन भी हो हंगामे और ड्रामे से रहा भरपूर , JPSE के मामले पर चढ़ता रहा विधानसभा का पारा !

आज की इस बैठक में सर्वसम्मति से अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये जिसमें सम्पूर्ण प्रदेश में व्यापक पैमाने पर सदस्यता अभियान चलाना प्रमुख है. बैठक में मुकेश कुमार, विवेक किशोर अखौरी, डॉ.अनल सिन्हा, संजय अखौरी, प्रदेश सुशील कुमार लाल सहित विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये.बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नये पदाधिकारियों की घोषणा की गयी और उन्हें प्रभार दिया गया. नये पदाधिकारियों में नवीन कुमार को सह कोषाध्यक्ष, राकेश रंजन बब्लू को कारपोरेट विंग प्रमुख, अमरेन्द्र कुमार सिन्हा को व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रमुख, प्रीति सिन्हा को विवाह प्रकोष्ठ प्रमुख, संजय समर और अमित अखौरी को मीडिया प्रकोष्ठ प्रमुख, आशुतोष कुमार सिन्हा, मनीष कुमार सिन्हा एवं संकल्प सुमन को युवा मोर्चा का दायित्व, नीतू सिन्हा को साहित्य प्रकोष्ठ प्रमुख, आस्था किरण को प्रदेश महिला अध्यक्ष और पराग भूषण को कला व संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रमुख का दायित्व दिया गया.बैठक में धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार मलिक ने किया. राज्य के सभी 24 जिलों से आये 150 से अधिक चित्रांशों ने कार्यकारिणी की बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज की.

इन्हे भी पढ़े :- नमामि गंगे योजना अंतर्गत नदी उत्सव के तहत हुआ क्रिकेट मैच एवं टग ऑफ वार (रस्साकशी) का आयोजन – टग ऑफ वार (रस्साकशी) में जिला प्रशासन व क्रिकेट मैच में नगर परिषद रामगढ़ टीम ने बाजी मारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES