Hemant Soren Yogi

योगी जैसे तेवर में झारखण्ड के CM हेमंत सोरेन (HEMANT SOREN) आरोपी के घर को बुलडोजर से ढहाया

By :विजय दत्त पिंटू

 

लव जिहाद के मामले में हेमंत सोरेन (HEMANT SOREN) योगी की राह पर , चल रहा है आरोपियों के घर पर बुलडोजर , देखने वाले हैरान की कहीं योगी जी के सानिध्य में तो नहीं हेमंत सोरेन जी हाँ सरकार ये बिलकुल सही खबर है झारखण्ड के बोकारो जिले में इनदिनों जनता सरकार में योगी की छाया देख रही है

दरअसल लभ जेहाद के मामले में फरार चल रहे आरोपी आरजू मल्लिक के घर पुलिस ने मजिस्ट्रेट कि उपस्थिति में बुलडोजर चलाकर उसका पूरा घर नेस्ता नाबूद कर दिया।

Yogi

आरोप है की आरजू मल्लिक ने हिन्दू लड़की से जबरजस्ती को ऑपरेटिव कॉलोनी में शादी कर अपने दोस्तों के हवाले किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता रहा। तब से आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी के घर का कुर्की पहले ही हो चुका है। बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में आरोपी आरोपी आरजू मल्लिका घर था जहां 2 थानों के पुलिस और मजिस्ट्रेट दल बल के साथ पहुंचे और पूरे घर को बुलडोजर से डोजरिंग करके जमींदोज कर दिया गया।

मौके पर मौजूद मजिस्ट्रेट ने कहा कि चास एसडीओ के आदेश पर आरोपी का घर को डोजरिंग किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी एक पुराने मामले में फरार चल रहा है जिसके कारण यह कार्यवाही की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES