Whatsapp Image 2021 12 02 At 10.47.03 Pm Scaled

श्री कृष्ण विद्या मंदिर रामगढ़ में आयोजित सम्मान समारोह में भूतपूर्व छात्र मनीष गुप्ता और छात्रा शिवांगी सिन्हा को सम्मानित किया गया

आकाश शर्मा/अशोक रामगढ़।
श्री कृष्ण विद्या मंदिर रामगढ़ में एक दिसंबर को सम्मान समारोह का आयोजन हुआ।समारोह में विद्यालय के भूतपूर्व छात्र मनीष गुप्ता एवं भूतपूर्व छात्रा शिवांगी सिन्हा को उनकी उत्कृष्ठ सफलता के लिए सम्मानित किया गया। मनीष गुप्ता 1999 में कक्षा दशम के विद्यालय टॉपर घोषित किये गए थे। वर्तमान में वे जर्मनी में चीफ प्रोडक्ट ओनर के रूप में कार्यरत है। उसके पिता इंद्रजीत गुप्ता विकास नगर के निवासी है। शिवांगी सिन्हा 2011 में बारहवीं(विज्ञान) में विद्यालय की टॉपर घोषित की गयी थी। वर्तमान में वे एक मल्टी नेशनल कंपनी, लन्दन में टीम लीडर के रूप में कार्यरत है। उसके पिता संतोष सिन्हा गोला रोड, सिन्हा मार्किट, रामगढ़ के निवासी है।विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल (अधिवक्ता) ने दोनों पूर्व विद्यार्थियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
Whatsapp Image 2021 12 02 At 10.47.03 Pm 1
इन्हे भी पढ़े :- दुर्गा सोरेन सेना नगर कमेटी का हुआ गठन , अध्यक्ष बने सोनु नायक

अध्यक्ष ने अपने संबोधन में मनीष गुप्ता एवं शिवांगी सिन्हा को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। दोनों के माता-पिता एवं विद्यालय के शिक्षक , शिक्षिकाओं को बधाई दिया. समारोह में उपस्थित विद्यालय के अध्ययनरत छात्र- छात्राओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने कहा कि अनुशासित, लगनशील, गंभीर एवं सतत अध्ययन करने से ही मंजिल की प्राप्ति होती है। एक सफल व्यक्तित्व अपने माता-पिता, शिक्षण – संस्थान, समाज एवं देश का नाम रोशन करता है। मौके पर विद्यालय प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष बजरंगलाल अग्रवाल, सचिव बिमल किशोर जाजू, विद्यालय प्राचार्य, विद्यालय के प्रशासक, शिक्षक- शिक्षिकाएं एवं विद्यालय के छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

इन्हे भी पढ़े :- जज उत्तम यादव मौत प्रकरण :CBI आरोपियों का फिर से नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट करवाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES