16.11.2021 19.17.49 Rec

CRPF का ही जवान करता था नक्सलियों और अपराधियों को हथियार और असला बारूद की सप्‍लाई !

CRPF का ही जवान करता था नक्सलियों और अपराधियों को हथियार और असला बारूद की सप्‍लाई । जिसकी सूचना झारखंड एटीएस को लगी। एटीएस की टीम ने संदेही आरोपी CRPF के जवान और उसके सहयोगियों को पकड़ने में जुटी हुई है । झारखंड एटीएस की टीम ने बिहार एटीएस की टीम के साथ मिलकर अविनाश कुमार उर्फ चुन्‍नू शर्मा, ऋषि कुमार और पंकज कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में कई महत्वपर्ण सुचना सामने आए है बताया गया है की तीनों आरोपी भाकपा माओवादी संगठन और कई आपराधिक गिरोह को एके-47 जैसे हथियार और उनकी गोलिया उपलब्‍ध कराया करते थे । जिसमे कुख्यात अमन साव गिरोह भी शामिल है। गिरफ्तार अरोपिया के निशानदेही पर 5.56 एमएम की 450 जिंदा गोलियां बरामद की गई है ।

इन्हे भी पढ़े :- JPSC अभियर्थो को पुलिस ने खदेड़ा ,मोहरावादी लौटे छात्रों ने अबकी बार इसे भी भारी बल में आने की चेतावनी दी !

गिरफ्तार आरोपी अविनाश कुमार उर्फ चुन्‍नू शर्मा सीआरपीएफ का जवान है। जो की वर्तमानकाल में जम्मू कश्मीर के पुलवामा के 182 BN में आरक्षी के रूप में तैनात था। अविनाश कुमार 24 अगस्त 2011 को मोकामा ग्रुप सेंटर से सीआरपीएफ में बहाल हुआ था। अविनाश 4 महीने से ड्यूटी से गायब था। वह 112 BN सीआरपीएफ लातेहार और 204 BN कोबरा जगदलपुर में भी अपनी सेवा दे चूका है। वही गिरफ्तार आरोपी ऋषि कुमार रांची के हटिया में ट्रांसपोर्टेशन और एयरपोर्ट रोड में बिल्डिंग कंस्‍ट्रक्‍शन का काम करता है। वही तीसरा आरोपी पंकज कुमार सिंह धनबाद का रहने वाला है और जमीन व कोयला का ब्यापार करता है।

इन्हे भी पढ़े :- प्रेम प्रसंग के चक्कर में खा लिया जहर, पुलिस युवको की तलाश में जुटी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via