Dav

प्रिंसिपल की मनमानी और सरफिरा टीचर के कारण DAV स्कूल दुग्दा बना जंग का मैदान !

बृज भूषण द्विवेदी

बोकारो जिला के DAV  पब्लिक स्कूल दुग्दा आजकल बना हुआ है जंग का मैदान।जी हां प्रिंसिपल ए.के. सिन्हा के बड़बोले के कारण आजकल कुछ टीचरों के साथ विवाद चल रहा है, बताया जाता है कि इस विद्यालय में एक सरफिरा टीचर विजय कुमार के आने से विद्यालय में अशांति का माहौल बना हुआ है। विद्या का मंदिर कहे जाने वाले विद्यालय में बच्चों के भविष्य के साथ हो रही है खिलवाड़। प्रिंसिपल और टीचर का विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया है मामला इतना बढ़ गया था कि सरफिरा टीचर विजय कुमार को सस्पेंड करना पड़ गया और आवेश में आकर उस सरफिरे टीचर कुछ बदमाशों को लेकर पहुंच गया स्कूल जहां छात्र को लेकर जा रहे । पेरेंट्स के साथ हो गई भिड़ंत और हो गया मारपीट।

Dav Bokaro

2 दिन पहले टीचर विजय कुमार ने स्कूल के प्रिंसिपल एके सिन्हा के साथ मारपीट कर दी जिसके बाद प्रिंसिपल एके सिन्हा ने स्थानीय प्रबंध समिति को जानकारी देते हुए साथ ही स्कूल के बरिए प्रबंधन को जानकारी दी। उसके बाद प्रबंध समिति और बरिए प्रबंधन के आदेश् पर ए के सिन्हा ने टीचर को तत्काल सस्पेंड कर दिया सस्पेंड होते ही ।टीचर विजय कुमार अपने कुछ लोगों के साथ स्कूल आकर मारपीट व हंगामा किया त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल ने स्थानीय थाना को सूचना दी। थाना प्रभारी दल बल के साथ स्कूल आकर टीचर विजय कुमार को अपने साथ ले गये।स्कूल प्रिंसिपल और मारपीट किए गए पेरेंट्स ने टीचर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने के लिए थाने में आवेदन दे डाली जहां थाना प्रभारी एफ आई आर करने के लिए आगे की कार्रवाई में जुट गए है।
इस स्थिति में छात्र-छात्राओं का भविष्य को लेकर पेरेंट्स भी चिंतित नजर आ रहे हैं तो वही स्थानीय प्रबंध समिति के सदस्य जिला परिषद संतोष पांडे ने बताया कि जब से स्कूल में विजय कुमार आए हैं तब से स्कूल में लड़ाई झगड़ा और हंगामा हो रहा है जिसके कारण स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का भविष्य के साथ खिलवाड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है ऐसे टीचर को तत्काल स्कूल से निकाल फेंकना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES