14.12.2021 18.10.09 Rec

शीतकालीन सत्र को लेकर बैठक, विपक्ष के साथी नहीं नजर आए : CM हेमंत सोरेन

आगामी शीतकालीन सत्र को लेकर निमित्त विधायक दल प्रतिनिधि के साथ विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता विधायक प्रदीप यादव एनसीपी विधायक कमलेश सिंह शामिल थे बैठक के उपरांत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा विपक्ष के साथी नहीं नजर आए उनका क्या मुद्दा आता वो देखना होगा विपक्ष से भी पूछा जाए आखिर प्रश्नकाल क्यों नहीं हो पा रहा है विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र महतो ने कहा पंचम झारखंड विधान सभा सप्तम शीतकालीन सत्र 16 दिसंबर से लेकर 22 दिसंबर तक यह सत्र आहूत है इसको लेकर सर्वदलीय दल का बैठक आज आयोजित किया गया हम लोग या प्रतीक्षा कर रहे हैं की सरकारी विधेयक कितने आ रहे हैं। उसका भी भी समय बचा हुआ है इस अंतराल में कितना समय बचता है उस समय के अंतराल राज हित को लेकर जो विधेयक आएगा उसको पारित कराने कोशिश किया जायेगा।

इन्हे भी पढ़े :- पूर्व मंत्री योगेंद्र साव की जमानत याचिका हाई कोर्ट (HIGHCOURT) ने की खारिज.

वही एनसीपी कोटे से विधायक कमलेश सिंह ने इस सत्र में अपनी विधानसभा अध्यक्ष मांग की है प्रश्न प्रश्न का सही जवाब दिया जाए। उम्मीद है सत्र सुचारू रूप से चलेगा। विपक्ष का होना चाहिए लेकिन अनुपस्थित है या उनका पार्टी का मामला है। वही विधायक प्रदीप यादव ने कहा किस सत्र छोटा है हम लोगों ने अनुपूरक बजट के लिए 2 दिन मांगा है ताकि जनता के सवाल आ सके सत्र के दौरान। भाजपा के विधायक होना चाहिए। भाजपा के विधायक शांत है मतलब कुछ सत्र में हंगामा होने के आसार दिख तो रहा है लेकिन जिस तरह दिल्ली में बैठे लोकसभा अध्यक्ष प्रधानमंत्री मोदी सांसद गण आह्वान कर रहे हैं विशेष रूप से चर्चा होनी चाहिए उसी प्रकार झारखंड विधानसभा में भी भाजपा के विधायकों से आग्रह है जनता के मुद्दों को उठाए सत्र में लाएं और चर्चा करें।

इन्हे भी पढ़े :- ₹450000 की साइबर ठगी (CYBER FRAUD) के मामले में हैदराबाद पुलिस ने समसुल अंसारी को किया गिरफ्तार, ट्रांजिट रिमांड पर ले गई साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES