Whatsapp Image 2021 12 01 At 6.32.58 Pm

अंतर्राष्ट्रीय फूड चेन मो मो मिया का रांची में खुला रेस्टोरेंट मुख्य अतिथि बालमुकुंद सहाय और विशिष्ट अतिथि डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने किया उद्घाटन

रांची : आज दिनांक 1 दिसंबर 2021 3 बुधवार अपराह्न 4:00 बजे राजधानी रांची के सर्कुलर रोड स्थित हरिओम टावर के सामने ली डिजायर मॉल में अंतरराष्ट्रीय फूड चेन मोमोमिया के 67 में आउटलेट का मुख्य अतिथि बालमुकुंद सहाय और विशिष्ट अतिथि डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने ने फीता काटकर किया । ज्ञातव्य हो कि मोमोमिया एक अंतर्राष्ट्रीय फूड चेन है जिसका पूरे विश्व में फास्ट फूड आउटलेट है, भारत में इसके 65 रेस्टोरेंट पहले से चल रहे राजधानी रांची में इसका पहला आउटलेट खुला है ।
Whatsapp Image 2021 12 01 At 6.32.59 Pm 1
इन्हे भी पढ़े :- झारखंड कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन।
इस अवसर पर संचालिका रितिका रंजन ने बताया कि यहां सभी प्रकार के वेज और नॉनवेज रोल, बर्गर और सभी प्रकार के फास्ट फूड मनलुभावन दर पर उपलब्ध है। फेस्टिव ऑफर में अभी एक महीने 10 % डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही साथ हर त्योहार , जन्मदिन और वैवाहिक अवसर पर नए थीम और ऑफर दिए जाते रहेंगे।
Whatsapp Image 2021 12 01 At 6.32.59 Pm
इन्हे भी पढ़े :- रूपा तिर्की के मामले में नया मोड ,रांची के SCST थाना को डीएसपी पीके मिश्रा, थाना प्रभारी एससीएसटी थाना रांची , पंकज मिश्रा और रांची सिटी एसपी पर प्राथमिकी (FIR) दर्ज करने का आदेश एसटीएसी स्पेशल जज ने दिया।
अजीत बक्शी ने बताया की होम मेंटेनेंस और फैसिलिटीज एप रेकला के संस्थापक कुणाल हंस और रितिका रंजन का संयुक्त स्टार्टअप है जिसमे अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्वच्छता एवं हाइजीन के मानकों के अनुसार साफ सफाई व्यवस्थित रखी गई है। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. प्रणव कुमार बब्बू,संचालिका रितिका रंजन, अनुपमा प्रसाद, अजीत बक्शी,राजेश सिन्हा,कुणाल हंस, सौरव, सुमित, कुमार अनिमेष, कुमार अनिकेश, विश्वजीत बक्शी, प्रखर, सैलजा, समीक्षा,आरती सिन्हा, सौरभ मिश्रा, स्वाति, अनुभव, रवि चंद्रा,सुरेंद्र कुमार, संजय बक्शी, अंशुल, शुभम समेत अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे और इस स्टार्टअप के लिए शुभकामना दिए।

इन्हे भी पढ़े :- होटल महिंद्रा आकेंड को नगर निगम ने किया सील ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES