Whatsapp Image 2021 12 21 At 7.09.20 Pm Scaled

जनप्रतिनिधि से दुर्व्यवहार के जिम्मेदार चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष, सचिव ईस्तिफा दें

रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के दो पूर्व अध्यक्षों राजू चतुर्वेदी व विमल बुधिया ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया।इस दौरान रामगढ़ चेंबर आफ कामर्श की गलत क्रियाकलापों की घोर निंदा की। चेंबर भवन में विगत दिनों हजारीबाग लोकसभा के सांसद जयंत सिन्हा से किया गया दुर्व्यवहार पर विरोध प्रकट किया। कहा कि वर्तमान चेंबर की गलत कार्रवाई से पूरा व्यवासायिक संगठन बदनाम हो रहा है। व्यवहार कुशल व शालीनता के प्रतिक जन प्रतिनिधि सांसद के साथ अमर्यादित व्यवहार संसदीय क्षेत्र की समस्त जनता का अपमान है। विमल बुधिया ने चेंबर अध्यक्ष और सचिव से इस्तीफे की मांग की है। निवर्तमान चेंबर अध्यक्ष विमल बुधिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह भु कहा चेंबर ऑफ कॉमर्स व्यापारियों की संस्था है।

इन्हे भी पढ़े :- डॉ. विनीता सिंह का राष्ट्रीय समाजशास्त्री परिषद में रिकॉर्ड मतों से जीत सर्वाधिक 692 मत मिले

वर्तमान में इस संस्था में दलाल और ठेकेदार किस्म के लोग हावी हैं। जिसके कारण व्यापारियों की मर्यादा और प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है। वहीं पूर्व अध्यक्ष राजू चतुर्वेदी ने कहा सांसद जिले की समस्या से अवगत होने के बाद उनकी मांगों पर की गई कार्यवाही से चेंबर के सदस्यों को अवगत कराने आए थे। जहां साजिश की एक रणनीति के तहत सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया गया। जो कि एक व्यापारिक संस्था के लिए शर्मनाक है कहीं से भी शोभनीय नहीं है। पूर्व अध्यक्ष राजू चतुर्वेदी ने इस मुद्दे पर चेंबर भवन के सामने आंदोलन करने और चेंबर अध्यक्ष से सवाल पूछने की भी चेतावनी दी है।

इन्हे भी पढ़े :- झारखंड के विधानसभा का शीतकालीन सत्र : सदन में उठा राजधानी से जुड़े विकास कार्यों का मुद्दा, मंत्री सत्यानंद भोक्ता बोले-सीएम से विमर्श के बाद जांच कर किया जाएगा फैसला
आकाश शर्मा / अशोक रामगढ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES