Jmm

JMM के जिला ट्विटर हैंडल का प्रोफ़ाइल फोटो बदलकर पूछा गया “हेमंत नहीं तो कौन ?

झारखण्ड में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा (JMM) के जिला ट्विटर हैंडल में जब से एक नया फोटो लगा है झारखण्ड की राजनीति में तरह तरह की चर्चाये भी शुरू हो गयी है।  दरअसल JMM के जिला ट्विटर हैंडल में अब  उनका प्रोफ़ाइल फोटो चेंज हो गया है  . सभी ट्विटर हैंडल में एक फोटो लगाकर पूछा गया है की ‘हेमंत नहीं तो कौन’? इस शब्द का मतलब राजनीतिक पंडित अपने अपने तरफ से  अलग अलग निकाल रहे है।  वहीं कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने भी रविवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की है. उन्होंने मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति में दोनों तस्वीरों की चर्चा हो रही है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई जिला स्तर के ट्विटर हैंडल के प्रोफाइल फोटो को बदला गया है. जेएमएम गिरीडीह, जेएमएम लोहरदगा, जेएमएम जामताड़ा, जेएमएम दुमका, जेएमएम रामगढ़, जेएमएम रामगढ़ विधानसभा, जेएमएम बेरमो विधानसभा जैसे ट्विटर हैंडल पर जो प्रोफाइल फोटो लगाया है, उसमें यही है कि ‘हेमंत नहीं तो कौन’?.

 

Jmm

इधर, कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने रविवार को दिल्ली में जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के आवास पर उनसे मुलाकात की. सोशल मीडिया पर उन्होंने मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आज गुरुजी शिबू सोरेन के स्वास्थ्य के विषय में कुशलक्षेम जाना. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और राजमहल सांसद विजय हांसदा सहित मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहाकार अभिषेक प्रसाद पिंटू से भी दीपिका ने मुलाकात की. सभी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की. ऐसा पहली बार हुआ है कि जब दीपिका ने सीएम के प्रेस सलाहकार के साथ की फोटो को सार्वजनिक किया है. बता दें कि नई पर्यटन नीति को लॉन्च करने के लिए सीएम हेमंत सोरेन शनिवार को दिल्ली गए थे. रविवार को ही उन्होंने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES