Whatsapp Image 2021 11 30 At 2.37.02 Pm

भव्य पार्क का निर्माण हुआ, क्षेत्र के लिए बनेगा उपल्ब्धि . पार्क में समय बिताने से मानसिक शांति मिलती है: ममता देवी

रामगढ़।
रामगढ़ स्थित प्रकृति के मनोरम स्थल पर पार्क खुलने से यहां के आसपास के लोगों को काफी सुविधा होगी । खासकर बच्चों के लिए पार्क आकर्षण का केंद्र होगा। पार्क में कई सारी सुविधाएं हैं। यहां बच्चों के लिए मनोरंजन व खेलने की बेहतर व्यवस्थाबनाई गई है। सोमवार को मुरामकंला में फनटनिया पार्क का उद्घाटन मुख्य अतिथि विधायक ममता देवी ने फिता काटकर व दीप प्रज्वलित किया। मुख्य अतिथि ने कहा पार्क खुलने से यहां के आसपास के लोगों को काफी सुविधा होगी। खासकर बच्चों के लिए इस पार्क में कई सारी सुविधाएं हैं।बच्चों के लिए खेलने की व्यवस्था की गई हैं। मनोरंजन व खेल से बच्चों का शारीरिक शारीरिक विकास होता है। बच्चों की ग्रोथ में पार्क का एक सकारात्मक योगदान रहता है। विशेष कर पार्क और इसके आसपास का वातावरण भी सवच्छ और शुद्ध होता है।पार्क भ्रमण से हर मनुष्य का जो भी तनाव है वह तनाव भी कम होते है। साइकोलॉजिकल हेल्थ के लिए पार्क बहुत अहमियत रखता है।

इन्हे भी पढ़े :- कोरोना वायरस के नए वैरिएंट “ओमिक्रॉन” ने मचाई तबाही,15 दिनों में अफ्रीकी देशों से एक हजार पैसेंजर्स सिर्फ मुंबई पहुंचे 534 लोग आज भी ट्रैक नहीं किये जा पाए।

यहां बच्चे, बूढ़े, जवान, महिला, पुरुष सभी पार्क में आनंद उठाएंगे।डायरेक्टर नितेश कुमार वर्मा ने कहा कि जंपिंग बे, मिकी माउस, डक मैरीगोल्ड, राइस हॉर्स मैरीग आकर्षण का केंद्र है। आगे भविष्य में स्विमिंग पूल, स्काई फाई डाइविंग, सिलिग शॉट, मल्टी प्ले सिस्टम, मिरर माइन फेरिस व्हील्स बनाया जारहा है। मनोहारी स्थान पर पार्क 7 एकड़ में फैला हुआ है। मौके समाजसेवी अर्चना महतो, कॉग्रेस जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, मुकेश यादव, लाल बिहारी महतो, आशिफ़ इकबाल, सुधीर मंगलेश, हीरालाल महतो, सुनील करमाली, राजू चड्ढा, अशोक प्रसाद, भरत महतो, योगेंद्र महतो, सतीश, रंजीत, संजय महतो, बिजेंद्र, मुरली मेहता, सुरेश पटेल, रूपेंद्र महतो,शंकर महतो, प्रदीप पटेल आदि मौजूद थे।यसाथी जहां बच्चे यहां बच्चों का शारीरिक शारीरिक विकास होता है। साथ ही वे जीवन के कई सबक सीखते हैं। बच्चों की ग्रोथ में पार्क का एक सकारात्मक योगदान है।रामगढ़ स्थित मुरामकला में बच्चों के मनोरंजन के लिए भव्य और विशाल पार्क का निर्माण किया गया है।

इन्हे भी पढ़े :- पांच महीने बाद भी नहीं आया यूजी और पीजी का रिजल्ट : डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी विश्वविद्यालय

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES