Light

बिजली(LIGHT)नही मिलने से नाराज फूल माला लेकर पहुंचे GM आवास, GM ने कहा हम खुद शर्मिंदा है।

Light Problem

जमशेदपुर। मानगो के लोगों के सब्र ने दे दिया जवाब, बिजली नही मिलने से नाराज लोग जीएम के आवास पर फूल माला लेकर पहुंचे, जीएम ने कहा-दो दिन का दीजिए समय, हम खुद शर्मिंदा है।

जमशेदपुर के मानगो में बिगड़ती बिजली की व्यवस्था के खिलाफ भाजपा नेता विकास सिंह की अगुवाई में रात्रि 12:00 बजे साकची स्ट्रैट माइल रोड स्थित बिजली बोर्ड के जीएम के आवास पर मानगों के लोगों ने पुरस्कार स्वरूप पुष्प हार देकर मुख्य अभियंता सह जनरल मैनेजर को सम्मानित करने पहुंचे. आवाज देने पर जीएम बाहर निकले और उन्होंने शर्मिंदगी महसूस करते हुए बताया कि मैं खुद परेशान हो गया हूं.
विकास सिंह ने कहा कि आप केवल दो घंटे मानगों में बैठ जाइए,

भीषण गर्मी (HEAT WAVE) में जनता त्रस्त और हेमंत सरकार के अधिकारी हैं मस्त : बाबूलाल मरांडी

आपको मानगों के लोगों का दर्द समझ में आ जाएगा. जीएम ने भरोसा दिलाया कि गुरुवार को दोपहर 12:00 बजे मानगो के कार्यालय में आकर बैठेंगे. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों से बातें हो गई है. दो दिन के अंदर मानगों को फुल लोड बिजली दी जाएगी. मौके में पहुंचे भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा कि बिजली की आपूर्ति सही थी तो हम लोग कभी आप के कार्यालय में भी नहीं आए. आज बिजली की ऐसी हाल हो गई है कि मानगों में लोगों को रहना दुश्वार हो गया है.

निशिकांत दुबे ने लगाया आरोप SDO की सरकारी कोठी के नाम पर पंकज मिश्रा ने माइंस लीज का आवेदन दिया

आप विभाग के प्रमुख हैं, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बनती है कि लोगों को बिजली दे अथवा बिजली नहीं देने की सूचना समय में उपलब्ध करवाएं. तंग आकर मानगों के लोगों ने शांतिपूर्ण ढंग से आपको पुष्प देकर दर्द बयां कर रहे हैं. जीएम ने सम्मानपूर्वक सभी समर्थकों को बैठाने का प्रयास किया और अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि मैं खुद इसमें लगा हूं. दो दिन के अंदर स्थिति सामान्य हो जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via