दोहरे हत्याकांड का खुलासा

रांची में डबल मर्डर , मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा ! Criminals kill brother sister by adopting knife

Criminals kill brother sister by adopting knife

रांची में भाई बहन की हत्या (KILL) सनसनीखेज मामला सामने आया है । अपराधियो राँची में खून की होली खेली है। जिसमे भाई बहन और माँ की एक साथ हत्या करने की कोशिश की गई । चाकू गोदकर अपराधियों ने भाई बहन की हत्या कर शहर में हड़कम्प मचा दिया है।लेकिन माँ बच गयी है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसकी हालत भी क्रिटिकल बताई जा रही है ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की कोशिश की,अपराधियों के हमले में भाई और बहन की मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गयी है।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

इस जघन्य हत्याकांड 17 साल की बेटी श्वेता कुमारी और 14 साल के बेटे ओम की हत्या कर दी गई है। जबकि मां चंदा देवी बुरी तरह घायल है मिली जानकारी के अनुसार चंदा देवी के पति संजीव दुबई में रहते हैं चंदा देवी अपने बेटा और बेटी के साथ जनक नगर स्थित घर में रहा करती थी घटना के बाद पुलिस मौके पर मौजूद है। एफएसएल की टीम भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।वहीं अपराधी की पहचान हो गई है।पुलिस गिरफ्तारी में जुटी है।हत्या की घटना में शामिल आरोपियों की पहचान हो गई है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है घटना में गंभीर रूप से घायल चंदा देवी ने पुलिस को सभी आरोपियों के बारे में जानकारी दे दी है। हत्याकांड में चंदा देवी और उनके बेटा और बेटी के ऊपर हथोड़ा से हमला किया है

बेटी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग !
जानकारी के मुताबिक जनक नगर में रहने वाली चंदा देवी के पति संजीव विदेश में रहते हैं.जो जानकारी सामने आ रही है कि आरोपियों का चंदा देवी की बेटी श्वेता कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था,इसी बात को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस अन्य पहलुओं को जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via