123

हेमंत सरकार (Hemant Goverment)में अपराधियों का बढ़ता मनोबल कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल: आदित्य साहू

विजय दत्त पिंटू

चिरौंदी हत्याकांड में एक बार फिर अपराधियों में हेमंत है तो हिम्मत है वाली दिखी हिम्मत

चिरौंदी में जबरन जमीन खरीदने के मामले में हुई गोलिबारी में महिला की हत्या पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने हेमंत सरकार को आड़े हाँथ लेते हुए कहा कि हेमंत सरकार ( Hemant Goverment ) में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं। कानून व्यवस्था धवस्त हो गया है।अपराधीयों का मनोबल इस प्रकार बढ़ गया है कि वे खुलेआम किसी भी घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं आओराधियों को इस सरकार का संरक्षण प्राप्त है, तभी अपराधी सरेआम हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

माण्डर विधायक बंधू तिर्की (bandhu tirky) को 3 साल की सजा और 3 लाख जुर्माना

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जाबरदस्ती जमीन रैयतों से लिखवाया जा रहा है। जमीन नहीं देने पर रैयतों कि हत्या कि जा रही है। पुलिस से जबरन जमीन खरीदने का आरोप लगाने पर कार्रवाई भी पुलिस नहीं करती है। ऐसे मामलों में पुलिस प्रशाशन और शाशन के लोगों कि मिलीभगत से जबरन जमीन खरीद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चिरौंदी मामला भी ऐसे ही अपराध कि एक कड़ी है।

वीरभूम हिंसा (Virbhum Violence ) को लेकर बंगाल के सदन में हंगामा

साहू ने कहा कि चिरौंदी में हत्यकाण्ड से पूर्व ही मृतक के द्वारा पुलिस को सुचना दी गयी थी। जबरन जमीन खरीदने के लिए धमकी को लेकर पुलिस से न्याय कि मांग के बावजूद भी पुलिस ने मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा की प्रदेश में अपराध के आंकड़े डराने वाला है। प्रत्येक दिन पांच से ज्यादा लोगों की हत्या हो रही है। ज्यादातर हत्या जमीन से जुड़े मामलों में हो रही है बावजूद हेमंत सरकार ने आँख बंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पाती है तो सत्ता छोड़ दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES