Abbc4A72898Ff7D886085C3038Cbad0D Original

मूर्ति विसर्जन(idol immersion) को लेकर गिरिडीह के धनवार में पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प

गिरिडीह के धनवार में मूर्ति विसर्जन (idol immersion)को लेकर सोमवार की देर रात पुलिस और विसर्जन जुलूस में शामिल लोगों के बीच झड़प हो गई. झड़प में एएसआई समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गए. गुस्साए लोगों ने थाने का बोलरो वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना के बाद धनवार थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर सात लोगो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

भारत-पाक(India vs Pakistan) के बीच आठ माह बाद होने बाली क्रिकेट मुकाबला

इधर, ग्रामीणों के पथराव में हुए घायलों में धनवार थाना के एएसआई राणा मृत्युंजय सिंह और आईआरबीआर की महिला जवान शामिल है. थाने के एक चालक को भी मामूली चोट आई है. घटना देर रात करीब 10 बजे का है. जानकारी के अनुशार धनवार के हेमरोडीह और गगनपुर का विसर्जन जुलूस में शामिल लोग अलग-अलग वाहनों में मूर्ति लेकर जा रहे थे. इसी दौरान पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंचा. वाहन पर सवार जवानों ने जल्द-जल्द विसर्जन करने के लिए कहा. यहां उल्लेखनीय है कि प्रशासन की ओर से शाम पांच बजे से पहले मूर्ति विसर्जन कर लेने को कहा गया था

सात प्रखंडों में कोविड टीकाकरण(COVID Vaccine ) प्रदर्शन में सुधार करने का निर्देश

बताया जा रहा है कि जुलूस में शामिल लोग एक ही जगह रुककर करीब दो घंटे तक नाचते-गाते रहे. तब पुलिस पेट्रोलिंग वाहन फिर से मौके पर पहुंच गया. विसर्जन जुलूस को वहीं खड़ा देखकर एएसआई राणा ने लोगों को फिर से जल्द विसर्जन के लिए कहा. इसी बात को लेकर जुलूस में शामिल लोग व पुलिसकर्मी के बीच विवाद हो गया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया. जिसमें एएसआई राणा और आईआरबी की महिला पुलिस कर्मी जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के एसडीएलओ मुकेश महतो, धनवार थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार समेत दो ओपी की पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले को शांत किया. वही दूसरे दिन पुलिस ने डीजे लोड गाड़ी को साउंड सिस्टम के साथ जब्त कर लिया है.

हटिया में जमीन विवाद(Land dispute) को लेकर गोलीबारी।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES