Irfan Ansari

जल्द डबल लेन NH सड़क बन कर होगा तैयार- इरफान अंसारी (Irfan Ansari)

 

Irfan Ansari
जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने विधायक आवास जामताड़ा से रूपनारायणपुर NH419 डबल लेन सड़क का काम हरी झंडी दिखाकर किया शुरुआत

जामताड़ा वासियों में हर्ष का माहौल… धन्यवाद देने के लिए लोगों का लगा तांता

समाज के बुद्धिजीवी एवं व्यवसाई वर्ग ने विधायक इरफान अंसारी को फोन कर दिया धन्यवाद

जल्द डबल लेन NH सड़क बन कर होगा तैयार- इरफान अंसार

कार्य आवंटन होने के बावजूद काम शुरू नहीं होने से विधायक इरफान अंसारी धनबाद जाकर NH डिवीजन को लगाई थी फटकार

लापरवाही और बेईमानी कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा-इरफान अंसारी

मेरी आलोचना करने वालों का मुंह बंद हो गया-इरफान अंसारी

बंगाल की तरह चमकेगा अपना जामताड़ा NH419 सड़क

 

जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने आज जामताड़ा विधायक आवास के पास हरी झंडी दिखाकर जामताड़ा विधायक आवास से रूपनारायणपुर NH4 19 डबल लेन सड़क का कार्य की शुरुआत की। मौके पर हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति के बीच कार्य की शुरुआत हुई।

जामताड़ा वासियों में हर्ष का माहौल था और सभी विधायक जी को लगातार धन्यवाद दे रहे थे। खासकर व्यवसाई वर्ग और समाज के बुद्धिजीवी लोगों ने विधायक जी को फोन कर धन्यवाद दिया।

मालूम हो कि पूर्व में विधायक जी ने इस सड़क का विधिवत शिलान्यास किया था परंतु विभागीय लापरवाही के कारण कार्य की शुरुआत नहीं हुई थी। इसे लेकर लोगों में भारी नाराजगी थी। विधायक जी धनबाद पहुंचकर एनएच डिविजन के पदाधिकारियों को जमकर फटकार लगाई थी और कहा जब कार्य आवंटन हो गया है तो फिर काम शुरू होने में देरी क्यों हो रही। आप लोगों की कार्यशैली और लापरवाही के कारण हमारी जनता को परेशानी हो रही है और लोग इस मामले को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इसे मैं कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता। फटकार सुनने के तुरंत बाद विभाग हरकत में आ गया और आज विधायक जी द्वारा हरी झंडी दिखाकर कार्य की शुरुआत कर दी।

मौके पर विधायक जी ने कहा की इस NH419 डबल लेन सड़क के बन जाने से यहां के लोगों को काफी लाभ मिलेगा। जब जब लोग इस सड़क से गुजरेंगे वह विधायक इरफान अंसारी को याद करेंगे। पूर्व में मैंने यह सड़क का शिलान्यास किया था परंतु विभागीय लापरवाही के कारण कार्य शुरू होने में विलंब हुई। कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अनाप-शनाप लिखने का काम कर रहे थे। मैं वैसे लोगों को कहना चाहूंगा की बेवजह मेरी आलोचना ना करें। आज उनकी बोलती बंद हो गई।विभाग को मैंने फटकार लगाया है इसका नतीजा है कि आज यह कार्य शुरू हो गया। सुबह से लोगों का फोन आ रहा है और लोग मुझसे मिलकर साधुवाद दे रहे हैं। भाजपा के भी कई इन लोगों ने मुझे फोन कर धन्यवाद दिया। मैं उन्हें भी कहना चाहता हूं कि आप भी सामने आकर मेरा अभिवादन करें। विकास से मैं कभी समझौता नहीं कर सकता। विकास करना मेरा लक्ष्य है इसका नतीजा है कि आज जामताड़ा विधानसभा में चंद्रमुखी विकास देखने को मिल रहा।

आगे विधायक जी ने संवेदक को सचेत करते हुए कहा की कार्य में लापरवाही और गुणवत्ता में समझौता मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। हमारा सड़क लक्ष्य समय सीमा तक बनकर तैयार हो जाना चाहिए। जामताड़ा सड़क भी बंगाल की सड़क की तरह दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES