Download 3 2

अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों को शरण देंगे PM MODI

अफगानिस्तान के हालात को लेकर पीएम आवास पर हाई लेवल बैठक हुई. इस बैठक में अफगानिस्तान के हालात पर चर्चा की गई. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों की सकुशल वापसी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये
जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि भारत आने वाले हर अल्पसंख्यक की मदद की जाएगी. प्रधानमंत्री की अगुवाई वाली बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एनएसए अजित डोभाल मौजूद रहे.
Modi 11
सिख और हिंदू अल्पसंख्यकों को भी शरण देनी होगी
एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भारत को न केवल अपने नागरिकों की रक्षा करनी चाहिए, बल्कि हमें उन सिख और हिंदू अल्पसंख्यकों को भी शरण देनी चाहिए जो भारत आना चाहते हैं, और हमें हरसंभव मदद भी प्रदान करनी चाहिए. मदद के लिए भारत की ओर देख रहे हमारे अफगान भाइयों और बहनों की मदद की जाये.

इसे भी पढ़े :-

प्रदेश भाजपा ने किया शंखनाद,21 अगस्त को सभी 264 प्रखंड मुख्यालयों में लाखों कार्यकर्ता बनाएंगे मानव श्रृंखला

बैठक में उपस्थिति रहे
बैठक में पीएम मोदी के प्रधान सचिव डॉ पीके मिश्रा, एनएसए अजित डोभाल और कैबिनेट सचिव राजीव गौबा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल हुए. माना जा रहा है कि बैठक में विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला और राजदूत रुद्रेंद्र टंडन भी मौजूद थे. राजदूत टंडन काबुल से आने वाली उड़ान से आज जामनगर में उतरे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES