Nora Fatehi Watsapp Chat With Sukesh

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग ठग सुकेश चंद्रशेखर के केस में नया मोड़,फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही बानी सरकारी गवाह !

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग ठग सुकेश चंद्रशेखर के केस में एक नया मोड़ आया है। इस पुरे मामले में जेल में बैठे ठग चंद्रशेखर के खिलाफ फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही सरकारी गवाह बन चुकी हैं। एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट नोरा फतेही से इस पुरे मामले में पहले ही पूछताछ कर चुका है।

इन्हे भी पढ़े :- आम आदमी पार्टी ने किया जेपीएससी अभ्यार्थियों के आंदोलन का समर्थन।

200 करोड़ के ठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में आयोजित एक इवेंट को अटैंड करने के बदले अभिनेत्री नोरा फतेही को एक BMW कार और एक IPHONE गिफ्ट के तौर पर दिया गया था। रिपोर्टो के हिसाब से हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत नोरा का स्टेटमेंट दर्ज कर लिया गया है, जिसमें अभिनेत्री नोरा फतेही ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है।ज्ञात हो की ठग सुकेश चंद्रशेखर से एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट को दिए बयान के मुताबिक फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और अभिनेत्री नोरा फतेही के अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, हरमन बावेजा जैसे कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम लिया था।

इन्हे भी पढ़े :- जामा की विधईका सीता सोरेन अपने ही पार्टी के खिलाफ उत्तरी धरने पर कहा सरकार सभी प्रश्नो का दे रही है गलत जबाब !

ज्ञात हो की इस पुरे मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने रैनबैक्सी कंपनी के पूर्व फाउंडर को जेल से बाहर निकलवाने का झांसा देकर फाउंडर के परिवार से 200 करोड़ रुपए की ठगी किया गया था। और ऐसा कायष लगाया जा रहा है कि यही पैसा सुकेश चंद्रशेखर फिल्मी कलाकारों और अभिनेत्रियों पर लुटा रहा था। बताए चले की ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से ही फोन पर कई एक्ट्रेस और मॉडल्स से कॉन्टैक्ट किया करता था और खुद को बहुत बड़ा आदमी बताकर उन्हें अपने जाल में फंसाया था। उन्हें महंगे महंगे गिफ्ट्स और कार दिए थे। इन सभी गिफ्टों में ज्यादा तर महंगी गाड़ी, ज्वेलरी और हवाई यात्रा का खर्च हुआ करता है। दावा किया जा रहा है कि इसी लालच में अभिनेत्री नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में कई बार मुलाकात करने गई थी।

इन्हे भी पढ़े :- शिबू सोरेन का चेला हूँ,छतीसगढ़ मॉडल के तर्ज पर ही राज्य में शराब की बिक्री नहीं होने दूंगा : लोबिन हेंब्रम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES