क्या घर वालो ने मिल कर ले ली Ccl कर्मी अमन सिंह की जान ?

क्या घर वालो ने मिल कर ले ली CCL कर्मी अमन सिंह की जान ?

खलारी थाना अंतर्गत डकरा में CCL एम्प्लॉय का संदेहपूर्ण हालत में शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान अमन सिंह के नाम से हुई है. मृतक का शरीर बी टाइप स्थित क्वार्टर से मिला है. जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अमन सिंह की हत्या हुई है. घटना के समय क्वार्टर में अमन की पत्नी के अलावा उसकी सास व साला मौजूद थे . देर रात में उठी चीख चिल्लाहट को सुन पडोसी अमन को आवाज देने पहुंचे लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला, बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस उसके बाद मृतक अमन सींग ह के घर पहुंची और दरवाजा खुलवाया . मृतक का शरीर उसके बेडरूम के जमीन पर पड़ा मिला. गले में निशान भी पड़ा हुआ था, जिसे पडोसी हत्या किये जाने की बात कह रहे हैं.
इन्हे भी पढ़े :- 1,75,000 करोड़ के 25,000 किलो हेरोइन ड्रग्स कहाँ गए ? तारिक अनवर
हत्या की आशंका पत्नी , सास और साला पर लगा है,
ऐसा बताया जा रहा है की पूछताछ करने पर मृतक का साला भागने लगा , पुलिस ने मृतक के सेल को फिलहाल हिरासत मए रखा है . हत्या करने का शक मृतक अमन की पत्नी, सास व साला पर लगाया जा रहा है । . सोमवार को सुबह पुलिस ने मृतक अमन सिंह के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अमन बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर का रहने वाला था। जमीन अधिग्रहण के मुआवजा के रूप में सीसीएल में उसकी नौकरी लगी थी.
इन्हे भी पढ़े :- दुर्गा पूजा में भोग वितरण पर सरकार रोक हटाए : संजय पोद्दार
मामले की तप्तीश में लगी है पुलिस
घटना के बाद मृतक अमन सिंह के परिजनों को कॉल कर पुरे वाकिये की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई, पुलिस मामले की तप्तीश में जुटी हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा, कि अमन की मौत कैसे हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via