Img 20210607 Wa0059

अक्षरा की ‘किट कैट जवानी’ ने लगाई आग, गाना हुआ वायरल.

भोजपुरी इंडस्ट्री की हरफनमौला अदाकारा व सिंगर अक्षरा सिंह एक बार फिर से चर्चे में आ गयी हैं। वजह है उनका नया गाना ‘किट कैट जवानी’, जिसने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है। गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल है और गाना भी उतना ही मजेदार है। इस गाने में प्यार की मिठास चॉकलेट फ्लेवर में अक्षरा लेकर आयीं हैं, जो लोगों को पसन्द आना लाजमी था। अक्षरा का यह गाना नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

अक्षरा गाना ‘किट कैट जवानी’ को लेकर बेहद खुश हैं और जिस तरह से इस गाने को लोगों का प्यार मिल रहा है, वो कहती हैं कि यह गाना मनोरंजक और रोमांस वाला है। प्यार भले समझ से परे हो, लेकिन लोग करते हैं। किसी को चॉकलेट की मिठास इसमें मिलती है, तो किसी को कड़वाहट भी। लेकिन इस बार मेरा गाना प्यार वाले मिठास की है। आप जरूर देखिए और सुनिए। बेहद मजा आएगा। मैंने इस गाने को करते वक़्त खूब एन्जॉय भी किया है। आपको भी मजा आएगा।

मालूम हो कि गाना ‘किट कैट जवानी’ को अक्षरा ने अपने सुमधुर आवाज में गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी उनका कमाल का परफॉर्मेंस है। इस गाने में लिरिक्स जाहिद अख्तर और म्यूजिक विनय विनायक का है। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) और प्रोड्यूसर राकेश गुप्ता है। यह गाना फिलहाल वायरल हो चुका है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES