Screenshot 2022 01 17 13 26 20 53 680D03679600F7Af0B4C700C6B270Fe7

गैंग रेप के तीन आरोपियों को रांची पुलिस (Ranchi police )ने किया गिरफ्तार

Drishti Now: रांची पुलिस ने नाबालिक लड़की से हुए बलात्कार के मामले में बड़ी सफलता पाई है । रांची पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की पहले इन तीनो तो युवती का अपहरण किया फिर दुष्कर्म कर मरने के लिए छोड़ दिया । इस मामले में पुलिस ने अपहरण में यूज की गई कार भी बरामद कर ली है।
ऑपरेशन आहट के तहत एक नाबालिग लड़की को मानव तस्करी (human trafficking) होने से बचाया गया

रांची के ssp सुरेंद्र झा ने इस मामले में sit का गठन किया था । जिसमे खलारी DSP अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रेंक के अधिकारी शामिल थे ।जिनकी सूझबूझ से आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकी ।
हेमंत सरकार (HEMANT GOVERMENT) सरकार के पास ना तो कोई संकल्प है और ना कोई विजन  है

बताया जाता है की SIT ने पेट्रोल पंप और NH पर लगे CCTV फुटेज को खंगाला साथ ही
पुलिस अब भी अलग-अलग स्थानों पर जांच कर रही है । जांच के क्रम में रांची पुलिस (Ranchi police) ने पेट्रोल पंप और NH पर लगे CCTV फुटेज को भी खंगाला, जिसके बाद इन तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी हुई। खबर है की इस मामले में के उद्भेदन को लेकर पुलिस जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है।
पंचायत चुनाव (Panchayat Election)कराने को लेकर राज्य सरकार की मंशा साफ नहीं: दीपक प्रकाश

रांची के चान्हो इलाके की महुआ टोली में रविवार सुबह एक माइनर लड़की के साथ बलात्कार ली घटना सामने आई । FIR के मुताबिक मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन लड़कियों में से कार सवार तीन अपराधियों ने 1 लड़की को पकड़ लिया और कार में जबरन GANG RAPE किया । तीनों अपराधियों में से एक का मोबाइल जब टेढ़ा पुल के पास गिर गया उन्होंने मोबाइल उठाने के लिए जब गाड़ी रोकी गई तब मौका पाकर नाबालिग लड़की उसके चंगुल से छूटकर फरार हो गई । जिसके बाद उन लड़कों के चंगुल से भागी पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद थाने में FIR दर्ज कराया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES