Whatsapp Image 2021 12 24 At 5.55.34 Pm Scaled

फॉर्चून मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने होटल एवीएन ग्रांड में टेक्निकल ट्रेनिंग का आयोजन किया ।

फॉर्चून मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड (fortune marketing private limited) ने शुक्रवार को मेन रोड स्थित होटल एवीएन ग्रांड में एक टेक्निकल ट्रेनिंग का आयोजन किया। इस दौरान राज्य भर के सिक्योरिटी पार्टनर को सिक्योर आई ब्रांड (SECUREYE Brand) के प्रोडक्ट की टेक्निकल ट्रेनिंग दी गयी। ट्रेनिंग के दौरान सिक्योर आई ब्रांड के सीसीटीवी कैमरे, बायोमिट्रिक्स, एक्सेस कंट्रोल, बूम बैरियर, वीडियो डोर फोन, इंट्रूडर अलार्म सिस्टम आदि उकरणों से संबंधित ट्रेनिंग दी गयी। इस दौरान फॉर्चून मार्केटिंग – सिक्योर आई ब्रांड के कंट्री हेड कृष्ण मोहन, कंपनी के झारखंड ब्रांच मैनेजर शशिकांत दूबे और टेक्निकल हेड नरेंद्र यादव उपस्थित थे। कार्यक्रम में झारखंड के 95 पार्टनर को ट्रेनिंग मिली।
Whatsapp Image 2021 12 24 At 5.55.33 Pm
इन्हे भी पढ़े :-राज्य सरकार 1932 से 2021 तक की अवधि में आदिवासियों की जमीन के अवैध हस्तांतरण का पता लगाएगी, उपायुक्तों से 89 सालो का मंगगया है रिकॉर्ड !

कार्यक्रम के दौरान उपकरणों की उपयोगिता, उनका संचालन और उनके तकनीकी पहलुओं पर विस्तृत जानकारी दी गयी। ट्रेनिंग में शामिल पार्टनरों के सवालों के जवाब दिये गये और उनकी समस्या का समाधान किया गया, ताकि वे विभिन्न स्थानों पर लोगों को सुरक्षा संबंधी सेवाएं दे सकें।कार्यक्रम के दौरान फॉर्चून मार्केटिंग ने खास ऑफर भी लॉन्च किया, जिसके तहत 24 दिसंबर को सिक्योर आई प्रोडक्ट की बुकिंग कराने वालों को ब्रांड की तरफ से गिफ्ट उनके ऑफिस में डिलीवर किया जाएगा। बता दें कि सिक्योर आई लगभग दो दशकों से देश में सिक्योरिटी संबंधी सुविधाएं दे रहा है। घर, ऑफिस आदि स्थानों पर विभिन्न उपकरणों के माध्यम से सिक्योर आई अपनी गुणवत्ता पूर्ण सेवाओं के लिए जाना जाता है। अधिक जानकारी के लिए http://www.secureye.com पर जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES